बिना मास्क के गाड़ी चलाने पर युवक की पिटाई कर भेजा थाने, विधायक के हस्तक्षेप के बाद दरोगा हुए लाइन हाजिर

 



सवांददाता, के,के,कुशवाहा

आगरा ।  जिला आगरा में दिन रविवार रात को बिना मास्क के गाड़ी चलाने पर दरोगा ने बाइक चालक युवक की पिटाई कर दी और उसके बाद उसे थाने भेज दिया। इस घटना से ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया और विधायक जितेंद्र वर्मा को भी अवगत कराया। घटना की जानकारी होते ही विधायक जितेंद्र वर्मा भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने ग्रामीणों को समझाया और तुरंत एसएससी से इस मामले में वार्ता की। एसएसपी ने दरोगा को लाइन हाजिर किया जिसके बाद ग्रामीण शांत हुए।


निबोहरा के गांव धरियाई निवासी मोहन सिंह ने बताया कि रविवार की शाम करीब 7:30 बजे ननिहाल से घर आ रहा था। डंडनिया पुरा के पास निबोहरा थाने में तैनात दरोगा सनी कुमार तोमर ने उसकी बाइक रोकी। मास्क नहीं लगाने पर अपशब्द कहे। जब अपशब्दों का विरोध किया तो पिटाई कर दी और उसके बाद उसे थाने भेज दिया।


इस घटना से आक्रोशित ग्रामीण डंडनिया पुरा चौराहे पर जुट गए। उन्होंने दरोगा के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए नारेबाजी शुरू कर दी। मामले की जानकारी ग्रामीणों ने क्षेत्रीय विधायक जितेंद्र वर्मा को दी। घटना की जानकारी होते ही विधायक भी मौके पर पहुंचे और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज को पूरे मामले से अवगत कराया। विधायक की शिकायत पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया जिसके बाद ग्रामीण शांत हुए।