प्रभारी रश्मि त्रिवेदी का प्रदेश दौरा, यूपी चुनाव में संगठन की भूमिका पर महत्वपूर्ण चर्चा।


(शाश्वत तिवारी)

लखनऊ/ उत्तर प्रदेश में संगठन विस्तार के अहम मुद्दे को लेकर सक्रिय भूमिका निभाने वाले सवर्ण महासंघ फाउंडेशन की राष्ट्रीय सचिव, प्रभारी उत्तर प्रदेश रश्मि त्रिवेदी के आज लखनऊ पहुंचने पर उनका भव्य स्वागत हुआ।

सवर्ण महासंघ फाउंडेशन के गोमतीनगर स्थित मुख्यालय पर यूपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर अवनीश पाठक, प्रदेश अध्यक्ष, महिला प्रकोष्ठ अंजना गुप्ता, प्रदेश संयोजक गुंजन श्रीवास्तव, मुख्य सलाहकार, उत्तरप्रदेश ई० अनंत पाण्डेय के साथ प्रदेश सलाहकार, आँचल मल्होत्रा से उन्होंने यूपी के आने वाले चुनाव को लेकर कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर गंभीर वार्ता हुई।

सवर्ण महासंघ फाउंडेशन के संस्थापक गजेन्द्र त्रिपाठी ने प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आयोजित इस अति महत्वपूर्ण बैठक की विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि उत्तर प्रदेश प्रभारी, रश्मि त्रिवेदी के इस महत्वपूर्ण दौरे से सवर्ण महासंघ फाउंडेशन के विस्तार और प्रचारक की भूमिका पर अहम चर्चा हुई। उन्होंने बताया कि सभी  मौजूदा पदाधिकारियों ने प्रभारी रश्मि त्रिवेदी के सभी अहम प्रस्तावो का पूर्ण समर्थन करते हुए यूपी में सवर्ण महासंघ फाउंडेशन के संगठन को तेज गति देने में अपनी पूर्ण शक्ति के साथ पूर्ण सहयोग देने का भरोसा दिया।