समाजसेवी मुरारी लाल गोयल ने तोड़ा बसपा से नाता, दिया इस्तीफा,जारी रहेगी समाज सेवा।

यह मेरे साथ ही नहीं, मेरे समाज और सर्व समाज के साथ छल है : मुरारी लाल गोयल 'पेंट'

हिन्दुस्तान वार्ता।

आगरा। बहुजन समाज पार्टी से उत्तरी विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी और आगरा के प्रमुख समाजसेवी मुरारी लाल गोयल पेंट वालों ने बहुजन समाज पार्टी से अपना नाता तोड़ लिया है। 

    उन्होंने अपना इस्तीफा पार्टी मुख्यालय भेजने के बाद शुक्रवार को सुल्तानगंज पुलिया के निकट नव ज्योति अपार्टमेंट में प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि बसपा से अब मेरा कोई रिश्ता नहीं। पार्टी द्वारा मुझे धोखा दिया गया। मेरे साथ विश्वासघात किया गया। मेरे समाज और सर्व समाज के साथ छल किया गया।

   उन्होंने कहा कि जब विरोधियों को अपना जहाज डूबता दिखा तो पार्टी जनों के साथ षड्यंत्र रच कर मेरे साथ धोखे का खेल खेला गया। 

अग्रवाल समाज की अस्मिता के लिए बढ़ाया था कदम..।

मुरारी लाल गोयल ने स्पष्ट किया कि उत्तरी विधानसभा क्षेत्र अग्रवाल बाहुल्य है। जिस पार्टी को अग्रवालों की पार्टी कहा जाता है, उसके द्वारा जब अपने समाज की उपेक्षा की गई तो मैंने समाज की अस्मिता के लिए बसपा को स्वीकृति दी ताकि राजनीति के क्षेत्र में अग्रवंश का दीप जलता रहे।

व्यक्त किया आभार...

मुरारी लाल गोयल ने सबका आभार जताते हुए कहा कि इस दौरान मेरे साथ मेरा पूरा समाज और सर्व समाज खड़ा रहा। हर जाति-धर्म के लोगों का मुझे समर्थन और प्यार मिला। मैं सभी का हृदय तल से कोटि-कोटि आभार व्यक्त करता हूं।

सेवा का सिलसिला रहेगा जारी।

मुरारी लाल गोयल ने कहा कि जनसेवा करके मुझे आत्मिक खुशी मिलती है। जरुरतमंदों की सेवा का यह सिलसिला सदैव जारी रहेगा। प्रेस वार्ता में उनके साथ उनकी धर्मपत्नी श्रीमती सुमन गोयल, हरिओम गोयल, भिक्की लाल गर्ग और चेतन वर्मा प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।