समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने भारतीय जनता पार्टी की ली सदस्यता।



हिन्दुस्तान वार्ता। राजेश प्रजापति

इटावा। कटरा फ़तेह महमूद खां में समाजवादी पार्टी के छात्र सभा के पूर्व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य ठाकुर अभिलाष सिंह गौर  एवं प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया यूथ बिग्रेड के जिला अध्यक्ष  ठाकुर आकाश दीप गौर अपने तमाम साथियों के साथ भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली ।समाजवादी पार्टी छोड़ कर भाजपा में शामिल हुए  ठाकुर अभिलाष सिंह गौर एवं प्रगतिशील समाजवादी पार्टी छोड़ कर भाजपा में शामिल हुए आकाश दीप गौर ने संयुक्त रूप से कहा कि हम और हमारे साथियों ने मिलकर समाजवादी पार्टी में बहुत ही ईमानदारी से मेहनत की लेकिन समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने कोई सम्मान न समझा और हम और हमारे साथियो को कुछ नही चाहिए। हमें तो सिर्फ सम्मान चाहिए और वो सम्मान  भारतीय जनता पार्टी में हैं जो हर वर्ग हर धर्म के लोगो को सम्मान देने का काम कर रही है,और हमारे इटावा की सम्मानित विधायक सरिता भदौरिया हम युवाओं को सम्मान देने का कार्य कर रही है।इस कारण हम अपने कार्यकर्ताओं के साथ भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। सदस्यता ग्रहण के उपरांत ठाकुर अभिलाष गौर व ठाकुर आकाशदीप गौर ने कहा कि हम विधायक सरिता भदौरिया को दुबारा विधायक बनाने के लिए अपने प्राणों की बाजी लगा देंगे ,और उनकी ऐतिहासिक जीत कराएंगे। उन्होंने कहा कि देश की बागडोर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में है,और उत्तर प्रदेश की कमान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हाथ में है ।वह योगी को  दुबारा मुख्यमंत्री बनाने के लिए तन, मन, धन से लग जाएं ।

सदर विधायक श्रीमती सरिता भदौरिया ने कहा कि योगी के मुख्यमंत्री बनने के बाद गुंडे ,बदमाश या तो प्रदेश छोड़ गए हैं या अपनी मद्य में घुस गए हैं।सरिता भदौरिया ने कहा  हमारी सरकार में बहन ,बहू, बेटियों की इज्जत के साथ खिलवाड़ करने वाले लोग दोबारा से सत्ता में आना चाहते हैं ।उनकी झूठी और फरेबी बातों से सावधान रहने की आवश्यकता है ।भाजपा की जब दोबारा सरकार बनेगी तब श्री राम मंदिर के साथ साथ मथुरा का श्रीकृष्ण मंदिर ,काशी में बाबा विश्वनाथ का मंदिर,  का भी निर्माण होगा ।जो लोग सत्ता के लिए छटपटा रहे हैं।

यह नहीं चाहते कि देश में रामराज्य आए उनका एक ही उद्देश्य है। कैसे परिवारवाद को बढ़ाया जाए। उन्होंने अपनी शासन सत्ता में अपने परिवार के अलावा किसी को कुछ नहीं दिया उसका प्रत्यक्ष प्रमाण सैफई है। इस दौरान सदस्यता लेने वालों में गजेंद्र सिंह चौहान ,जयश श्रीवास्तव (सौरभ)सिद्धार्थ सोनी ,अनुभव वर्मा, उपेंद्र वर्मा चंदन शर्मा ,मोहित वर्मा ,गौरव गुप्ता  ,कन्हैया गुप्ता ,राकेश गुप्ता डॉ राजीव शुक्ला ,विवेक गुप्ता मिथुन जैन, दीपक मौर्या ,वरुण चौरसिया ,गौरव शर्मा ,रामेंद्र राठौर ,एवं अन्य तमाम पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं  की उपस्थिति उल्लेखनीय रही।