आगरा पुलिस ने नकली तेल कारोबारी,गैंगस्टर शाकिर और सनी की चार करोड़ की संपत्ति की जप्त।





 हिन्दुस्तान वार्ता।आगरा 

आगरा पुलिस द्वारा लगातार अवैध रूप से अर्जित की संपत्ति गैंगस्टर अपराधियों के खिलाफ   कानूनी कार्रवाई कर उनकी संपत्ति को जप्त करने में लगी है। उसी क्रम में आगरा में नकली तेल का अवैध कारोबार चल रहा था। इस मामले में आगरा के थाना छत्ता हकीमा गली निवासी गैंगस्टर शाकिर एवं सनी के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हुए हैं। उन्होंने नकली तेल के अवैध कारोबार के साथ संपत्ति जुटा ली थी। 

नकली तेल के अवैध कारोबार से जुटाई संपत्ति का ब्यौरा तैयार कर  उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। जिलाधिकारी के आदेशनुसार गैंगस्टर अपराधियों से अवैध रूप से अर्जित की संपत्ति को जप्त किया गया है।

एसपी सिटी विकास कुमार ,पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे गैंगस्टर शाकिर और सनी की धारा 14 A तहत कार्रवाई करते हुए चार करोड़ की संपत्ति जब्त कर ली। पुलिस ने दोनों गैंगस्टर के मकानों के साथ-साथ उनकी कार बाइक और लग्जरी गाड़ियों को जब्त किया है।

 एसएसपी सुधीर कुमार ने बताया कि दो गैंगस्टर शाकिर और सनी ने अवैध रूप से अर्जित की गई संपत्ति को 14A के तहत कार्रवाई करते हुए इन दोनों के मकानों को सील किया गया है।

आगरा जिलाधिकारी के आदेश अनुसार एसपी सिटी विकास कुमार के नेतृत्व में कार्रवाई की गई है दोनों मकानों की कीमत लगभग 4 करोड रुपए लगाई गई है।

अवैध संपत्ति जप्त के साथ ही मोटर साइकिल स्कूटर और लग्जरी गाड़ियों को भी जप्त किया गया है।

रिपोर्ट- ठा..धर्म सिंह'ब्रजवासी'