राजपूत परिवार पर लगे एससी-एसटी एक्ट के विरोध में रा.राजपूत करणी सेना ने एसएसपी मथुरा को दिया ज्ञापन।

 



हिन्दुस्तान वार्ता। 

मथुरा।मामला थाना छाता के पसोली गांव का है,जहां दलितों द्वारा क्षत्रिय समाज के गरीब मजदूर परिवार पर फर्जी एससी एसटी एक्ट का मुकदमा दायर किया गया है, जो कि केवल सब्जी के छिलकों को फेंकने के कारण लगाया गया है।

इस मामले में गरीब परिवार को बचाने के लिए श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना मथुरा द्वारा एसएसपी मथुरा को करणी सेना जिला अध्यक्ष ठाकुर कन्हैया राजावत और जिला संगठन मंत्री कुंवर विष्णु सिंह राजपूत के नेतृत्व में ज्ञापन दिया गया।

 एसएसपी महोदय ने निष्पक्ष जांच कराने का आश्वाशन दिया। जिला सगठन मंत्री कुंवर विष्णु सिंह राजपूत ने बताया, कि हमारी बहन बेटियों के लिए दलित समाज द्वारा अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया है, इस तरह से जो समाज की बहन बेटियों के साथ इस तरह की अभद्र भाषा का प्रयोग करेंगे, तो उसके लिए हमारा समाज, हम किसी भी हद तक जा सकते हैं।

 बहन बेटियों पर अगर इस तरह से अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया वह चाहे किसी भी कौम की हो, किसी भी जाति की हो,वे हमारी बहन है, हमारी बेटी है,और इसके लिए हम सभी एक जुट होकर आवाज उठाएंगे।

जो जिस भाषा में समझेगा उसे उसी भाषा में जवाबदेगी करणी सेना।

हमें ईट का जवाब पत्थर से देना आता है। हम अपनी बहन बेटियों पर इस तरह से कीचड़ उछलता हुआ बर्दाश्त नहीं कर सकते। अगर इस मजदूर परिवार को न्याय नहीं मिला तो श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना धरना प्रदर्शन भी करेगी। 

 ज्योति ठाकुर ने कहा कि एससी एसटी एक्ट का गलत फायदा उठाया जा है और इस गरीब मजदूर परिवार को परेशान किया जा रहा है।

ज्ञापन देने के दौरान करणी सेना से, मथुरा से ठाकुर कुवर नरेंद्र सिंह, ज्योति ठाकुर, महावीर प्रधान,देशभक्त योगी राजपूत,श्याम सुन्दर सिसोदिया,लेखराज ठाकुर,महेश सिसोदिया,प्रमोद सिंह ,मुकेश ठाकुर ,विष्णु ठाकुर,विपिन चौहान आदि की उपस्थिति प्रमुख थी। 

रिपोर्ट-: ठाकुर धर्म सिह ब्रजवासी