जनकपुरी महोत्सव समिति ने केंद्रीय मंत्री व सांसद को महोत्सव में आने का दिया निमंत्रण..।

 


- मिथिला नगरी में विकास कार्य तेजी से कराने का किया अनुरोध तो माननीय मंत्री ने फोन पर ही अधिकारियों को विकास कार्य तेजी से शुरू करने और पूर्ण करने के दिए निर्देश।

हिन्दुस्तान वार्ता।

आगरा। रविवार को श्री जनकपुरी महोत्सव समिति के एक प्रतिनिधिमंडल ने केंद्रीय विधि एवं न्याय राज्यमंत्री और आगरा के लोकप्रिय सांसद प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल से उनके आवास पर मुलाकात कर उन्हें 21, 22, 23 और 24 सितंबर को आयोजित उत्तर भारत के सबसे बड़े सांस्कृतिक महोत्सव जनकपुरी में बतौर विशिष्ट अतिथि सहभागिता करने के लिए आमंत्रित किया।

   श्री जनकपुरी महोत्सव समिति के अध्यक्ष सुरेश चंद गर्ग (तपन ग्रुप) और संयोजक भरत शर्मा ने श्री बघेल को पत्र सौंपकर कहा कि महोत्सव में मात्र 16 दिन बचे हैं लेकिन विकास कार्यों को लेकर प्रशासन अभी भी उदासीन है। इसलिए माननीय सांसद हस्तक्षेप करके मिथिला नगरी में तेजी से विकास कार्य पूरे करवाएँ।

  सांसद श्री बघेल ने कहा कि प्रभु राम के काम में उदासीनता ठीक नहीं है। तेजी से विकास कार्य होने चाहिए। लाखों लोग इस महोत्सव में आते हैं। 

  माननीय मंत्री जी ने मौके पर ही फोन लगाकर अधिकारियों को विकास कार्य शुरू करने और तेजी से पूरे करने के निर्देश दिए।

इस दौरान श्री जनकपुरी महोत्सव समिति के अध्यक्ष सुरेश चंद गर्ग (तपन ग्रुप),  संयोजक भरत शर्मा, महामंत्री मनोज अग्रवाल अछनेरा वाले, राजीव जैसवाल, रामचरण शर्मा, उपाध्यक्ष डीके नौहवार और अखिलेश धर गौड़ प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।