जानलेवा काले सांड को पकड़ने हेतु ,जिलाधिकारी से मिलने गए,रालोद नेता।

 


 हिन्दुस्तान वार्ता।आगरा

 राष्ट्रीय लोकदल किसान नेता चौधरी दिलीप सिंह, विकास सारस्वत, अर्जुन बघेल, भोला पंडित, राजा धनगर, अन्नू पहलवान, रामू पंडित, विश्वजीत चौधरी, भीम सिंह बघेल आदि नेतागण सांड से पीड़ित ग्रामिणों की व्यथा लेकर जिलाधिकारी से मिलने कलेक्ट्रेट पर पहुंचे, कलेक्टर की अनुपस्थिति में रालोद नेताओं का प्रतिनिधिमंडल एसीएम पंचम विजय शर्मा से मिलकर जानलेवा हुए काले सांड (गौवंश) को तत्काल पकड़वाने के लिए कहा। नेताओं ने बताया कि पूर्व में मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी से समस्या के समाधान हेतु शिकायत कर चूके हैं, पशु अधिकारी द्वारा सांड को पकड़वाने व लाने जाने की व्यवस्था करने में असमर्थता जताई गई है। आखिर पीड़ित ग्रामीणों को समस्या के समाधान की किसकी जिम्मेदारी है। 

  रालोद नेताओं ने बताया कि किरावली तहसील क्षेत्र के विकास खंड अछनेरा के भिलावटी, कठवारी, रैपुरा अहीर,अरसैना, खड़वाई, कुकथला सहित दर्जनों गांवों के विकलांग, बच्चे, महिला, बुजुर्ग व नौजवान लोगों को हमले में जख्मी कर चुका है।

  रालोद नेता चौधरी दिलीप सिंह बताया है कि हिंसक काले सांड ने कई  ग्रामीणों पर जानलेवा हमला किए जाने से जख्मी लोगों को परिजनों द्वारा  इलाज के लिए निजी अस्पतालो में भर्ती कराना पड़ा है,  सांड के जानलेवा हमले से पीड़ित दो लोगों की हालत अभी भी चिंताजनक बनी हुई है।