जीएसटी कार्यवाई के खिलाफ बालूगंज बाजार बंद, व्यापार मंडल के अध्यक्ष के आश्वासन के बाद खुला ।



हिन्दुस्तान वार्ता।आगरा

कल बालूगंज के आटो स्पेयर्स के दुकानों पर जीएसटी विभाग द्वारा की गयी छापेमारी की कार्यवाही कें विरोध में आज बाजार नहीं खुला। वहां कें अध्यक्ष व महामंत्री नें आगरा व्यापार मंडल के अध्यक्ष श्री टी.एन.अग्रवाल  के संज्ञान में मामले को दिया। अध्यक्ष श्री टी एन अग्रवाल व मीडिया प्रभारी जय पुरसनानी व अन्य पदाधिकारीगण,बालूगंज बाजार पहुंचे। वहां पर उपस्थित व्यापारियों से मिलकर उनकी परेशानी को समझा।

 अध्यक्ष श्री टी एन अग्रवाल नें एडिशनल कमिश्नर ग्रेड 1- को मोबाइल लगाया और उनसे कार्यवाही कें दौरान आ रहीं समस्याओं से अवगत कराया और कहा कि व्यापारियों का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं करेंगे,साथ में चल रहे पुलिस की शिकायत की गयी। जिससे व्यापारियों में भारी रोष व्यापत था उनका कहना था कि विभाग कार्यवाही कें नाम पर बाजारों में दहशत फैला कर व्यापारियों में भय का माहौल पैदा कर रहे है। एक साथ 7-8 जीपें और पुलिस वाहन बाजारों में आने से दहशत व्याप्त होती है ।आगरा व्यापार मंडल के अध्यक्ष श्री टी एन अग्रवाल नें बताया कि एडिशनल कमिश्नर से बात हो गयी है। आप बाजारों को खोल दीजिए, तुरंत बाजार खुल गये।कल दोपहर तीन बजे जीएसटी कार्यालय जयपुर हाउस पर ग्रेड 1- को ज्ञापन दिया जायेगा और व्यापारी अपनी समस्याओं से रुबरू होंगे।

इस दौरान अध्यक्ष श्री टी एन अग्रवाल,जय पुरसनानी ,राजेश सिंघल, विकास कुमार शिवहरे, इब्राहिम गोरी आदि पदाधिकारी उपस्थित रहे।