माही श्रीवास्तव ने 13 लाख बार कहा 'मुझे रोटी बनाने नही आता है।



हिन्दुस्तान वार्ता। बिहार

भोजपुर:भोजपुरी सिनेमा जगत इस वक्त एक ही जोड़ी का बोल बाला है, और इस जोड़ी के आये सभी गाने हिट है। इस जोड़ी आये सभी गाने मिलेनियम क्लब में शामिल हो कर धमाल मचा रहे है। अब आप सोच रहे हैं कि हम किस जोड़ी की बात कर रहे है, तो आपको बता देते हैं कि हम सुपरसिंगर नेहा राज और भोजपुरी की सुपरहिट एंड बोल्ड एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव की बात कर रहे हैं। इस जोड़ी का भोजपुरी वर्ल्ड में कोई तोड़ नहीं है। जब जब इसका कोई भी गाना आता है तो यूट्यूब कुछ समय में वायरल हो जाता ज्याई। अब इसी कड़ी में नेहा राज और माही श्रीवास्तव का नया गाना 'मुझे रोटी बनाने नही आता है' रिलीज हुआ था, जिसे अब तक 13 लाख व्यूज मिल चुके हैं। 

ये गाना वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। जिसे दर्शकों को भरपूर प्यार और आशिर्वाद मिल रहा है।  गाने में माही के एक्सप्रेशन के क्या कहने मानो दिल ही लूट ले गई हो। गाने में एक बड़े घर की बेटी का चित्रण किया गया है। जो शादी के बाद ससुराल में आके क्या सोचती है। जिसकी भूमिका माही ने बखूबी निभाई है वही नेहा ने भी अपनी आवाज दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है। 

link:  https://youtu.be/yVCrHVCJB70

गाने को लेकर निर्माता रत्नाकर कुमार ने कहा है कि ये गाना आम भोजपुरी गानों से जरा हटके है। इसमें बहुत से मजेदार मूवमेंट है। जो दर्शकों को वाओ कहने पर मजबूर कर देते हैं। उसके ऊपर नेहा राज ने इसे बेहद ही खास तरीके से निभाया है। ये गाना हर उस नवविवाहिता के लिए जो शादी के बाद ये चीजें फेस करती है। उसी को माही ने अपने खास अंदाज में पेश किया है। हमने जब ये गाना सुना तो सुनकर बहुत ही मजा आया तो हमने सोचा कि इससे जल्द से जल्द शूट करते हैं और भोजपुरिया ऑडियंस को इससे जुड़ने का मौका देते हैं। गानों को इतना प्यार देने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। 

गाने में माही कहती हैं कि शहर में करती थी बीटेक की पढ़ाई किचन में आज तक हाथ न लगाई ना ही चौकी पे बेलना चलना आता है बस घर में बैठ के खाना आता है मुझे रोटी    नही राजा जी बनाने आता है।

इस गाने की शूटिंग को करते समय बेहद ही मजेदार तरीके से की गई थी। जिससे गाने को देखने मे इतना मजा आ रहा है। गाने की लोकेशन के साथ साथ बैकग्राउंड डांसरों ने भी इसे बेहद ही खास तरीके से निभाया है।

 वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत 'मुझे रोटी बनाने नही आता है' के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। वही इसकी गायिका नेहा राज है। इस गाने के लिरिक्स अर्जुन शर्मा ने लिखे हैं। वही इसका म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है। इसका निर्देशन भोजपुरिया ने किया है। कोरियोग्राफर गोल्डी जायसवाल, बॉबी जैक्सन, एडिटिंग पंकज सॉ और डीआई रोहित ने किया है।

रिपोर्ट-ब्रजेश मेहर।