निर्विरोध नवनिर्वाचित जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन प्रदीप भाटी का चैम्बर ने किया सम्मान।



 किसानों को मिलेगा भरपूर डीएपी, यूरिया इफको कंपनी का।

 किसानों व अन्य जरूरतमंदों को जिला सहकारी बैंक से मिलेगा सस्ती ब्याज दर पर ऋण।

 मुख्यमंत्री,मंत्रियों एवं अधिकारियों से आवश्यकतानुसार चैम्बर को मिलेगा सहयोग।

हिन्दुस्तान वार्ता। ब्यूरो

आगरा: 24 जून,चैम्बर भवन में निर्विरोध नवनिर्वाचित जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन प्रदीप भाटी का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया।

पूर्वअध्यक्ष सीताराम अग्रवाल ने कहा कि यह बहुत ही हर्ष एवं प्रसन्नता का विषय है कि इस बार भाटी जी को इस प्रतिष्ठित पद पर निर्विरोध चेयरमैन चुना जाना एक ऐतिहासिक निर्णय है, जो निश्चित ही जनता के लिए बहुत ही उपयोगी सिद्ध होगा।

चैम्बर अध्यक्ष राजेश गोयल ने कहा कि इस बार के इस पद पर हुए चुनाव से यह संदेश जायेगा कि लीक से हटकर भी किसी कर्मठशील व्यक्ति को पद प्राप्त हो सकता है और जनता के मध्य कार्य करने वाले को अवसर प्राप्त हुआ है।

राकेश चौहान ने प्रदीप भाटी की इस जीत को उनके कार्य,निष्ठा एवं पार्टी के प्रति समर्पण का परिणाम बताया।

प्रदीप भाटी ने संदेश दिया कि बैंक की जिले में 18 ब्रांच हैं। प्रबंधन में कमी के कारण किसानों व जनता को समुचित लाभ नहीं मिल पा रहा था। अब किसानों को इफको कम्पनी का डीएपी, यूरिया समय से भरपूर्ण मिलेगा। अन्य ऋण भी सस्ती ब्याज दर पर उपलब्ध होंगे। जिला सहकारी बैंक का मुख्यालय सुभाष पार्क में स्थित है। उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि चैम्बर को जब भी किसी मंत्री या विभाग के अधिकारी के सहयोग की आवश्यकता हो वे चैम्बर का सहयोग करेंगे। उनके द्वारा आश्वासन दिया गया कि राजनेतिक एवं विभागीय स्तरों पर चैम्बर का भरपूर सहयोग प्रदान करेंगे।

चैम्बर ने मांग की कि आगरा की बहु प्रतीक्षित यमुना नदी की सफाई के कार्य हेतु जलशक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह से सहयोग प्रदान कराया जायें।

बैठक में अध्यक्ष राजेश गोयल, उपाध्यक्ष अनिल अग्रवाल, उपाध्यक्ष मनोज बंसल, कोषाध्यक्ष योगेश जिन्दल, पूर्व अध्यक्ष सीताराम अग्रवाल, शलभ शर्मा, सदस्यों में गोविन्द प्रसाद सिंघल, राजेश खुराना, नीरज अग्रवाल,अशोक गोयल, संदीप अरोड़ा आदि मुख्य रुप से उपस्थित थे।