राष्ट्रीय संत चिन्मयानंद बापू ,11 अगस्त से वृन्दावन,केशव धाम के सामने,करेंगे भागवत कथा का शुभारंभ।



वृंदावन जाएंगे,आगरा के पाँच सौ कृष्ण प्रेमी भक्त।

विश्व कल्याण मिशन ट्रस्ट करेगा भक्तों के रहने और भोजन प्रसादी की निशुल्क व्यवस्था।

आयोजकों ने अतिथि वन में दिव्य भागवत कथा के आयोजन का पोस्टर किया जारी,इच्छुक भक्तों के निशुल्क रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया हुई शुरू।

हिन्दुस्तान वार्ता। ब्यूरो

आगरा। विश्व कल्याण मिशन ट्रस्ट के तत्वावधान में विश्व शांति एवं विश्व कल्याण के नेक उद्देश्य से रुक्मणी विहार-वृंदावन स्थित केशव धाम के सामने, मैदान में 11 अगस्त से श्रीमद् भागवत कथा का दिव्य आयोजन किया जाएगा। 

 राष्ट्रीय संत चिन्मयानंद बापू 17 अगस्त तक हर दिन शाम 4:00 से 7:00 बजे तक श्रीमद् भागवत कथा के विभिन्न प्रसंगों का मार्मिक वर्णन कर श्रद्धालुओं को अपना जीवन बेहतर बनाने की सीख और सूत्र प्रदान करेंगे। 

ताज नगरी से 500 कृष्ण प्रेमी भक्त-श्रद्धालु कथा श्रवण करने वृंदावन जाएंगे..।

 शुक्रवार को वाटर वर्क्स स्थित अतिथि वन में उक्त जानकारी प्रदान करते हुए विश्व कल्याण मिशन ट्रस्ट के ट्रस्टी व समारोह के मुख्य अतिथि मयंक वैद्य (हरिद्वार) द्वारा दिव्य कथा के आयोजन का पोस्टर विमोचन कर जारी किया गया।

आओ चलें वृंदावन धाम।

 इस अवसर पर 'आओ चलें वृंदावन धाम' के साथ आगरा वासी भक्तों का आह्वान करते हुए विश्व कल्याण मिशन ट्रस्ट के अंतर्राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष,मैनेजिंग ट्रस्टी और आगरा के प्रमुख समाजसेवी पार्षद मुरारी लाल गोयल पेंट वालों ने बताया कि दिव्य भागवत कथा का रसपान करने के इच्छुक भक्त गोयल पेंट्स सुल्तानगंज पुलिया पर अपने आधार कार्ड के साथ आकर निशुल्क रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। 

 ट्रस्ट की ओर से सभी भक्तों को केशव धाम,वृंदावन में रहने और भोजन प्रसादी की निशुल्क व्यवस्था रहेगी। किसी भी जानकारी के लिए भक्त मोबाइल नंबर 93583 99066 पर संपर्क कर सकते हैं।

156 देशों के भक्त करेंगे कथा का रसपान।

 मुरारी लाल गोयल पेंट वालों ने बताया कि भागवत कथा का सीधा प्रसारण आस्था चैनल के माध्यम से भारत सहित 156 देशों में किया जाएगा। देश-दुनिया में फैले बापू के हजारों भक्त और राधा-कृष्ण युगल सरकार के प्रेमी कथा का दिव्य आनंद घर बैठे ले सकेंगे।

यह भी रहे शामिल।

पोस्टर विमोचन के दौरान ट्रस्टी विजय बंसल, अनुराग यादव, विनोद गोयल सेवला, तीरथ कुशवाह, अमित सुगंधी, रीतेश अग्रवाल,मयंक खंडेलवाल, हरिओम गोयल, उदय भान सिंह, केएम सिंघल,विजय वर्मा, मनोज अग्रवाल और कवि कुमार ललित भी प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।      

ब्रज मंडल,हरिद्वार और अयोध्या के संतों का होगा समागम।

 हरिद्वार से पधारे ट्रस्टी मयंक वैद्य ने बताया कि कथा समापन पर 18 अगस्त को सुबह हवन,पूर्णाहुति और भंडारा तथा दोपहर बाद राष्ट्रीय संत चिन्मयानंद बापू की अध्यक्षता में विराट संत सम्मेलन होगा। सम्मेलन में ब्रज मंडल, हरिद्वार और अयोध्या की पावन धरा से 108 संतों का समागम होगा।