वर्षों से उपेक्षित बल्केश्वर की लाल मस्जिद मलिन बस्ती के पुनरुद्धार के लिए नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री से पार्षद मुरारीलाल गोयल ने लगाई गुहार,सौंपा ज्ञापन।



जरूरी जन सुविधाओं के लिए वर्षों से तरस रही लाल मस्जिद मलिन बस्ती।

क्षेत्रीय पार्षद एवं प्रमुख समाजसेवी मुरारी लाल गोयल ने सर्किट हाउस में मंत्री जी को दिया ज्ञापन।

हिन्दुस्तान वार्ता। ब्यूरो

आगरा। शहर की 452 मलिन बस्तियों में से वार्ड- 91 बल्केश्वर क्षेत्र की प्रमुख लाल मस्जिद मलिन बस्ती वर्षों से जरूरी जन सुविधाओं के लिए तरस रही है। तीन हजार परिवारों को अपने आंचल में शरण देने वाली मलिन बस्ती में जन सुविधाओं के नाम पर कुछ भी नहीं है। 

  इस मलिन बस्ती के पुनरुद्धार के लिए शनिवार को वार्ड 91 बल्केश्वर क्षेत्र के वरिष्ठ पार्षद और शहर के प्रमुख समाजसेवी मुरारी लाल गोयल पेंट वालों ने सर्किट हाउस पहुंचकर ताज नगरी आए नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री तथा आगरा प्रभारी एके शर्मा जी को ज्ञापन देकर गुहार लगाई।

 मुरारी लाल गोयल पेंट वालों ने माननीय मंत्री जी को बताया कि यहां की सड़कें जर्जर हैं। यहां बारिश में पूरी बस्ती जलभराव की दुखद परिस्थिति और उसके कारण संक्रमित रोगों को झेलने को मजबूर है। शाम ढलते ही यहां अंधेरा छा जाता है। लाइट की व्यवस्था नहीं है। खंबे भी पुराने हो गए हैं। पूरे शहर में सीवर लाइन डाली गई है लेकिन इस मलिन बस्ती में सीवर लाइन ही नहीं है। 

   उन्होंने मंत्री जी से लाल मस्जिद मलिन बस्ती में सड़कें दुरुस्त कर इंटरलॉकिंग टाइल लगवाने, जलभराव की समस्या दूर करने, नये खंबे और उन पर नई लाइटों की व्यवस्था करने के साथ-साथ सीवर लाइन शीघ्र डलवाने की प्रार्थना की ताकि मलिन बस्ती में रहने वाले 3000 परिवारों को राहत मिल सके।