सेवा आगरा"की सराहनीय पहल:छोड़ो अपने सारे क़ाम,पहले चलो करें मतदान।




हिन्दुस्तान वार्ता।

आगरा। "छोड़ो अपने सारे काम, पहले चलो करें मतदान" 

लोकतंत्र की मजबूती के लिए हर मतदाता मतदान जरूर करें। हमारा एक मत लोकतंत्र को और अधिक मजबूत करेगा और एक बेहतर सरकार देगा। यह कहना था सेवा आगरा संस्था के अध्यक्ष मुरारी लाल गोयल का। बुधवार को सेवा आगरा संस्था की ओर से नव ज्योति बिल्डिंग स्थित सेवा भवन में "मैं भी करूंगा मतदान" मतदाता जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया गया,जिसमें लोगों ने बढ़चढ़ कर भाग लिया। इस कार्यक्रम के दौरान सेवा आगरा के अध्यक्ष मुरारी लाल गोयल ने सभी को मतदान के प्रति जागरूक किया और उसके महत्त्व से सभी को रूबरू कराया साथ ही उन्हें बताया कि आपका एक मत ही एक अच्छी सरकार बना सकता है। 

मतदान करने का लिया गया संकल्प:-

विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 10 फरवरी यानी गुरुवार को मतदान होना है। मैं भी करूंगा मतदान कार्यक्रम के दौरान मौजूद सभी लोगों को मतदान करने का संकल्प दिलाया गया। सभी ने मतदान के महत्व को जाना और संकल्प लिया कि वह सब सारे काम छोड़कर 10 फरवरी को सुबह ही मतदान करने के लिए मतदान स्थल   पहुँचेगे। इतना ही नही सेवा आगरा की ओर से सुल्तानगंज की पुलिया, विजय नगर और आसपास के क्षेत्रो में भी मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन किया गया। हाथों में मतदान करने की अपील और उसके महत्व लिखी हुई तख्तियां लेकर महिलाओं ने भ्रमण करते हुए सभी लोगों से मतदान करने की अपील की।

सेवा आगरा के अध्यक्ष मुरारी लाल गोयल ने लोगों से अपील की है कि सभी मतदाता अपना अपना मतदान करके लोकतंत्र के उत्सव को मनाएं। मतदान में किसी तरह के प्रलोभन, डर, क्षेत्र जाति और धर्म आदि में न पड़कर सिर्फ योग्य प्रत्याशियों को ही मतदान करें जिससे आपका मत बेकार ना जाए।

सेवा आगरा महिला विंग की अध्यक्षा सुमन गोयल ने भी कहा कि सभी लोग जलपान बाद में करें लेकिन मतदान करने के लिए अपने पोलिंग बूथ पर जरूर पहुंचे यहां पहले सभी लोग मतदान करें और फिर उसके बाद किसी कार्य को अंजाम दे। एक सच्चे लागे के लिए अपने मत का प्रयोग करना अति आवश्यक है।

कार्यक्रम(जागरूकता अभियान) में मुरारी लाल गोयल, सुमन गोयल,  चेतन वर्मा, डॉ. एस पी सिंह, मीरा कुशवाहा, प्रांशु गोयल, पूर्वका बंसल, जाग्रति अग्रवाल आदि की प्रमुख भूमिका रही।