यूपी निकाय चुनाव में जीते प्रत्याशियों से मिले,सीएम अरविंद केजरीवाल। कहा!वो शीघ्र करेंगे यूपी का दौरा : डॉ. हृदेश चौधरी।



हिन्दुस्तान वार्ता।ब्यूरो

नई दिल्ली: दिल्ली विधान सभा  के कॉन्फ्रेंस हॉल में रविवार 21 मई को सांसद सजंय सिंह के नेतृत्व में आयोजित बैठक के मुख्य अतिथि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री मा.अरविंद केजरीवाल ने निकाय चुनाव में जीते हुए चेयरमैन, पार्षदों से मुलाकात कर सभी को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

इस दौरान अरविन्द केजरीवाल ने सभी को उनकी शानदार जीत की बधाई देते हुए कहा कि उनकी यह जीत इस बात का स्पष्ट संकेत है कि अब उत्तर प्रदेश की जनता भी दिल्ली और पंजाब की तरह यहां आम आदमी पार्टी की सरकार बनाना चाहती है ताकि सभी को शिक्षा, स्वास्थ्य,बिजली और पानी जैसी मूलभूत  सुविधाएं मिलें और उनका विकास हो सके। उन्होंने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी ने इस देश में राजनीति की परिभाषा को बदला है आज दूसरी अन्य पार्टियां अपने चुनावी घोषणा पत्रों में आम आदमी पार्टी की नकल कर रही हैं।

प्रदेश प्रभारी एवं सांसद संजय सिंह ने बताया कि इस चुनाव में आम आदमी पार्टी ने नगर पालिका परिषद के 4 चेयरमैन तथा नगर पंचायत के 9 चेयरमैन के अलावा 100 से अधिक वार्डों में सभासदों ने जीत दर्ज की है, साथ ही लगभग दूसरे दलों के जीते हुए 40 सभासदों ने 'आप' का दामन थामा है। जिसके चलते अब आम आदमी पार्टी के यूपी निकायों में 150 सभासद हो गए हैं। 

 ब्रजप्रान्त की अध्यक्ष डॉ.हृदेश चौधरी ने बताया कि यूपी के निकाय चुनावों में मिली सफलता से पार्टी संगठन में नई ऊर्जा का संचार हुआ है। इस जीत को देखते हुए अब पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक,मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शीघ्र ही उत्तर प्रदेश का दौरा करेंगे तथा आम आदमी पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव पूरी मजबूती से लड़ेगी।

इस अवसर पर डॉ.चौधरी ने अरविंद केजरीवाल को शहीदेआजम सरदार भगत सिंह जी की प्रतिमा भी भेंट की।