बजाज ऑटो ने उप्र में रखा,एक वर्ष में 45000 वाहनों की बिक्री का लक्ष्य।


                        


आगरा में पहली बार हुई यूपी बजाज ऑटो कमर्शियल व्हीकल डीलर कॉन्फ्रेंस।

 पश्चिमी उप्र और उत्तरांचल के 26 डीलर्स ने किया प्रतिभाग,  बेस्ट परफॉर्मेंस देने वाले डीलर्स सम्मानित।

आगरा के मनोरम बजाज ने मात्र 3 महीने में बेचे 813 इलेक्ट्रिक ऑटो,50 चार्जिंग स्टेशन भी लगाए।

हिन्दुस्तान वार्ता। ब्यूरो

आगरा। टेक्नोलॉजी नई,भरोसा वही,इस पंक्ति को अपनी बिक्री का ध्येय रखने वाले बजाज ऑटो ने आगरा में पहली बार यूपी बजाज ऑटो कमर्शियल व्हीकल डीलर कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया।

बुधवार को बाईपास रोड स्थित लेमन ट्री होटल में कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया। 

कॉन्फ्रेंस में पश्चिमी उत्तर प्रदेश और उत्तरांचल के 26 डीलर्स ने प्रतिभाग किया। दीप प्रज्वलित कर कॉन्फ्रेंस को आगे बढ़ाया गया। बजाज ऑटो उप्र में पहले ही मार्केट लीडरशिप बनाए हुए। 

कॉन्फ्रेंस का आयोजन इस लीडरशिप को नए आयाम देने के लिए किया गया। डीलर्स को अब तक किए कार्यों के लिए विभिन्न श्रेणियों में सम्मानित करते हुए प्रदेश में एक वर्ष में 45000 वाहनों की बिक्री का लक्ष्य रखा गया। सभी डीलर्स ने इस वर्ष और बेहतरीन सेल्स और सर्विस परफॉर्मेंस के लिए अपनी प्रतिबद्धता दिखाई। 

बता दें कि बजाज ऑटो सबसे सस्ता और प्रभावी परिवहन है। इसके साथ ही ऑटो के माध्यम से बड़े स्तर पर रोजगार उपलब्ध करा रहा है। ग्राहक वाहन इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन रेंज का लाभ उठाए यही बजाज ग्रुप का उद्देश्य है। कॉन्फ्रेंस में कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट अरनव गुहा, बजाज ऑटो के रीजनल मैनेजर सेल्स मुरारी कुमार, रीजनल मैनेजर अनिल कुमार आदि उपस्थित रहे।

आगरा में अब तक लगे 50 चार्जिंग स्टेशन। 

आगरा के मनोरम बजाज के एमडी राम मोहन कपूर ने बताया कि 31 जून को आगरा में बजाज इलेक्ट्रिक ऑटो लॉन्च किया गया था। 5 जुलाई को डिलीवरी आरंभ हुई। अब तक 813 इलेक्ट्रिक ऑटो की बिक्री हो चुकी है। इसके अलावा कंपनी ने आगरा में 100 चार्जिंग स्टेशन लगाने का लक्ष्य रखा है, जिसमे से 50 चार्जिंग स्टेशन शहर में विभिन्न स्थानों में लगाए जा चुके हैं।