देश की आज़ादी व विकास में बीजेपी का क्या योगदान रहा - अनिल यादव



आगरा - उ. प्र. कांग्रेस कमेटी के आव्हान पर शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष देवेन्द्र कुमार चिल्लू एडवोकेट के नेतृत्व में आज वार्ड 3, वार्ड 6, व वार्ड 80 जगदीशपुरा पूर्व, जगदीश पुरा पश्चिम व जटपुरा में कांग्रेस संगठन सृजन अभियान के तहत बैठकें शहर अध्यक्ष देवेन्द्र कुमार चिल्लू एडवोकेट की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।


बैठकों में मुख्य अतिथि प्रदेश कांग्रेस महासचिव अनिल यादव थे।


इस अवसर पर प्रदेश महासचिव अनिल यादव ने कहा कि बीजेपी आरएसएस के लोग जनता को बताएं कि इनके पूर्वजों का क्या योगदान रहा है एवं वर्तमान केन्द्र की बीजेपी सरकार ने देश में कितने विकास के कार्य किए हैं।


श्री यादव ने कहा कि वर्तमान में केन्द्र सरकार को आज सुरसा की तरह बढ रही महंगाई शायद अब भोजाई की तरह लग रही है, जोकि मनमोहन सिंह सरकार के समय में डा यन दिखाई देती थी।


शहर अध्यक्ष देवेन्द्र चिल्लू ने कहा कि कांग्रेस संगठन को निचले स्तर पर मजबूत करके वर्तमान हिटलर सरकार के विरूद्ध श्रीमती प्रियंका गांधी जी के व प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू जी के नेतृत्व में प्रदेश में मंहगाई, बेरोजगारी, महिलाओं के साथ बढ़ते अपराध व किसान मजदूर गरीब जनता के लिए बड़े संघर्ष की तैयारी कर रही है और जल्द ही सड़कों पर उतरकर संघर्ष किया जायेगा।


कार्यक्रम का संचालन सत्येन्द्र केम ने किया।


कार्यक्रम में विनोद बंसल, पूर्व पार्षद अशोक शर्मा, आशुतोष दीक्षित, दिलीप वर्मा, आई डी श्रीवास्तव, अजहर वारसी, रवि प्रकाश, केशव कुमार, सईद उद्दीन, वासित अली, ताहिर हुसैन, नासिर कुरैशी , आदि ने विचार व्यक्त किए।